टोयोटा ई-पैलेट

अपने नए वाहन को स्व



टोयोटा ई-पैलेट कॉन्सेप्ट

टोयोटा ई-पैलेट विचार वाहन, जो पूरी तरह से उपयोगी रसोईघर या खुदरा स्थान को शामिल कर सकता है, कम्प्यूटरीकरण के संबंध में वर्तमान ऑटो से पूरे विशिष्ट स्तर पर है।


बस 2018 के मध्य में यहां उपलब्ध हर वाहन में एक ओअर और एक नियंत्रण पहिया दोनों हैं। यह एक निर्विवाद व्यक्त की तरह लग सकता है, हालांकि स्व-ड्राइविंग ऑटो आ रहे हैं, और जीएम ने प्रभावी ढंग से 2019 मॉडल वर्ष के वाहन को किसी भी तरह से मानव ड्राइविंग के लिए घोषित किया है। और यह ध्यान में रखते हुए कि हाल के मेमोरी में किसी भी समय की तुलना में सभी वाहन कम्प्यूटरीकरण निकट है, यह अभी भी हमारे हर दिन ड्राइवरों को पूरी तरह से दबाने से एक लंबा रास्ता तय करना है।


.जोरनी ए.वी.द्वारा काम किया गया


2014 में, एसएई इंटरनेशनल नामक एक एसोसिएशन ने ऑन-रोड मोटर व्हीकल ऑटोमेटेड ड्राइविंग सिस्टम से संबंधित शर्तों के लिए वर्गीकरण और परिभाषा नामक एक रिपोर्ट का निर्वहन किया। सभी चीजों पर विचार किया गया, यह एक रोबोट द्वारा सौंपा गया था, हालांकि यह अभी वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला में मशीनीकरण की डिग्री को दर्शाने के लिए मानक है। यह वर्तमान में राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन द्वारा उपयोग किया जाने वाला मानक है और अमेरिका में संस्थागत स्व-ड्राइविंग नवाचार के लिए प्रस्तावित अधिनियमन में इसे सीधे संदर्भित किया गया है।


यात्रा ए.वी.
जीएम क्रूज ए.वी.


आप 2019 मॉडल वर्ष के लिए जीएम की स्व-ड्राइविंग सवारी में एक नियंत्रित पहिया या ऊर की खोज नहीं करेंगे। जीएम

स्तर 0 से 5 तक चलते हैं, जिनमें से सबसे कम में किसी भी प्रकार का कोई मशीनीकरण शामिल नहीं है, जैसा कि आप एक अनुकरणीय मांसपेशी वाहन में खोज करेंगे, जबकि स्तर 5 पूर्ण कम्प्यूटरीकरण है, जिसमें वाहन ड्राइविंग के सभी पहलुओं को संभालता है। , कोई बात नहीं। सड़क या पारिस्थितिक स्थिति।


यहाँ संक्षिप्त रूप है:

आप एसएई साइट पर स्तरों के कुल फ्रैक्चर को देख सकते हैं, हालांकि साधन वास्तव में प्रत्यक्ष हैं और उन विकल्पों की मात्रा में धीमी वृद्धि के लिए बोलते हैं जो वाहन के स्वचालित सेरेब्रम को मानव संघ के बिना बनाने की अनुमति है।


स्तर 0: आप जो कुछ भी करते हैं, जिसमें तेज गति, ब्रेक लगाना, निर्देशन करना और वाहन चलाने या वाहन का काम करने के दौरान जो भी हो।

स्तर 1: भले ही आप सभी ड्राइविंग विकल्पों पर समझौता कर लें, फिर भी आपको यात्रा पर नियंत्रण जैसे आवश्यक प्रकाश डाला गया है।

लेवल 2: सब कुछ के बावजूद आप अपने हाथों को हैगले पर और लगभग लगातार रखते हैं, हालांकि वाहन आपके लिए कुछ सहायक सुधार कर सकता है, उदाहरण के लिए, बहुमुखी यात्रा नियंत्रण, जो सड़क की परिस्थितियों पर निर्भर गति को संशोधित कर सकता है।

स्तर 3: यह स्तर "ऑटो पायलट" मोड का प्रतीक है जैसे आप टेस्ला में खोजते हैं। वाहन विशिष्ट परिस्थितियों में अधिकांश ड्राइविंग विकल्पों पर बस सकता है, हालांकि यहां और वहां एक मानव चालक को इसे उठाने और कॉल करने की उम्मीद है।

लेवल 4: इस स्थिति के लिए, वाहन स्वयं ड्राइव करता है - कंट्रोलिंग व्हील या पुश पेडल को कसने के लिए कोई बाध्यकारी कारण नहीं है। बहरहाल, इन वाहनों को उनकी डिग्री में विवश किया जाता है और उन्हें विश्वसनीय परिस्थितियों और अच्छी तरह से ज्ञात क्षेत्र की आवश्यकता होती है जो दिशा-निर्देशों को संशोधित और खारिज नहीं करते हैं।

स्तर 5: वाहन किसी और के बिना ड्राइव कर सकता है, जहां उसे प्रत्येक स्थिति में केवल उसके ढांचे का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ना है।

टोयोटा ई-पैलेट


एसएई के मुख्य आइटम अधिकारी फ्रैंक मेंहका कहते हैं, "इस घटना में कि आपके पास 2017 वाहन है, ऑड्स हैं, इसमें कुछ स्तर पर दो भिन्नात्मक मशीनीकरण हैं।" "स्तर एक में यात्रा नियंत्रण जैसी बुनियादी चीजें शामिल होती हैं। स्तर दो पर चढ़ना, भिन्नात्मक कम्प्यूटरीकरण में कुछ प्रकार के भावनात्मक सहायक नेटवर्क शामिल होते हैं, जो किसी भी स्थिति में दूसरे को नियंत्रित करना, तेज करना या वापस लेना शामिल है।"

इस समय, लेवल 2 फोर्ड सहित कुछ कार उत्पादकों के लिए सबसे अच्छा स्थान है, जिन्होंने लेवल 2 रोबोटिक व्हीकल के टेक्स्टबुक मामले में छूट के लिए अपने ओवर एज शेड एसयूवी को इकट्ठा किया था। स्टॉक मॉडल तीन कैमरों, 12 एकवचन सेंसर और तीन राडार से लैस है, जो वाहन के अंदर पीसी मॉड्यूल के लिए लगातार प्रत्येक चैनलिंग सूचना है।

"सब कुछ के बावजूद आपको अपने हाथ बाज़ विचार पर रखना है," स्कॉट लिंडस्ट्रॉम कहते हैं, फोर्ड के ड्राइवर नवाचार प्रशासक की मदद करते हैं।

समतुल्य निर्देशन नियंत्रण स्तर 1 कम्प्यूटरीकरण का एक वास्तविक मामला है। "इस घटना में कि एक चालक उनके सामने एक वाहन चलाता है, वे काफी देर हो चुकी हैं," लिंडस्ट्रॉम कहते हैं। "आप मोड़ प्रक्रिया शुरू करते हैं - फ्रेमवर्क आम तौर पर आपके लिए कोई मार्गदर्शन नहीं करता है।" यह नियंत्रण पहिया पर भिगोने को इस लक्ष्य से बदल देता है कि जब आप मानक ड्राइविंग शर्तों के तहत थे तो आप स्नैपर को मोड़ सकते हैं। इसी तरह, ध्वनि नियंत्रण ढांचे को सतर्क करता है कि वाहन को तीव्र अल्टर्स के दौरान स्थिर रखें।

एज, उसी तरह जैसे अन्य ड्राइवर वाहनों की मदद करते हैं, आपके लिए कुछ ब्रेकिंग करेंगे, जैसा कि इसके बहुमुखी यात्रा नियंत्रण मोड में हो सकता है। "इस घटना में कि वाहन एक बोधगम्य दुर्घटना का अनुभव करता है, यह ड्राइवर को एक नोटिस भेजता है और रोक तंत्र को तोड़ता है," लिंड्रोमॉम कहते हैं।

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