नए 2019 Emojis में से एक आपको शारीरिक रूप से जम्हाई ले सकता है

नए 2019 Emojis में से एक आपको शारीरिक रूप से जम्हाई ले सकता है

हर साल, यूनिकोड कंसोर्टियम हमारे लिए इमोजीस के एक नए बैच की घोषणा करता है, जब डिजिटल संचार के दौरान शब्द हमें असफल होते हैं। आखिरकार, आप "वफ़ल" शब्द क्यों टाइप करेंगे, जब आप पैनकेक के स्वादिष्ट चचेरे भाई की आराध्य कार्टून तस्वीर में उप कर सकते हैं?
yawn emoji


इस वर्ष के इमोजी वर्ग में समावेश पर जोर देने के संघ के चलन को जारी रखा गया है। समान-लिंग वाले जोड़ों, लिंग तटस्थ कार्टून वाले लोगों, दोनों मैनुअल और इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर, और कृत्रिम अंगों के लिए अधिक विकल्प हैं - ये सभी लोगों के लिए इस तरह से संवाद करना आसान बनाते हैं जो अधिक सटीक रूप से उनका प्रतिनिधित्व करता है। बेशक, एक पतंग, कुछ जांघिया, और एक आराध्य सुस्ती इमोजी की तरह सनकी बकवास के अपेक्षित चयन के साथ कि मैं लगातार उपलब्ध दूसरे का उपयोग करूंगा।


लेकिन सबसे अधिक उत्सुक आइकन नए आइकन में जम्हाई के कार्य को दर्शाया गया है। यह एक गोल, पीला सिर है जो अपने खुले मुंह को ढंकने का प्रयास कर रहा है। मैं वास्तविक जीवन में हर बार जम्हाई ले रहा हूं जब मैं इसके छोटे से चेहरे को देखता हूं। शायद मैं अकेला नहीं हूँ?

इस तरह की संक्रामक घटना को जम्हाई लेने के लिए अभी बहुत शोध किया गया है। चर एक व्यक्ति की सहानुभूति महसूस करने की क्षमता से लेकर उनकी बुद्धिमत्ता या दिन के समय तक भी होते हैं। इन परीक्षणों में आम तौर पर जम्हाई लेने वाले अन्य लोगों के वीडियो दिखाना शामिल होता है, जो वास्तविक जीवन से हटा दिया जाता है, लेकिन फिर भी एक मानव की छवि का उपयोग करता है - न कि एक पीले रंग का बॉल हेड कार्टून आदमी।
Emojipedia


मैं किसी इमोजी से जम्हाई लेने की अपनी क्षमता में अकेला नहीं हूं। कम से कम दो अन्य पॉपसी संपादकों को उस थके हुए छोटे साथी को देखने पर एक ही परिणाम भुगतना पड़ा।

चूंकि यंग संक्रामक के लिए अंतर्निहित कारक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि हर बार जब मैं इसे देखूंगा तो इसका प्रभाव समान होगा। लेकिन, फिर, मैं सबसे अधिक अतिसंवेदनशील नहीं हो सकता। अनुसंधान से पता चलता है कि युवा लोगों को नियमित रूप से संक्रामक रूप से जम्हाई लेने की संभावना होती है। और यदि आप छूत की बीमारी के लिए अतिसंवेदनशील हैं, तो इसका मतलब हो सकता है कि आपके पास एक उत्तेजक मोटर कॉर्टेक्स हो।

एक बार जब आप जम्हाई लेते हैं, तो आप इस वर्ष अपने उपकरणों को रोल आउट करने से पहले 2019 इमोजी वर्ग को देखने के लिए ऊपर दिए गए वीडियो को देख सकते हैं, या इमोजीपी पृष्ठ पर क्लिक कर सकते हैं। फिर, शायद कुछ नींद आ जाए।

0 Comments